सिद्धार्थ शुक्ला के दुखद निधन के बाद अच्छी तरह से सह रही हैं शहनाज गिल, बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी अभिनव शुक्ला का खुलासा - Biden Breast Health Initiative

सिद्धार्थ शुक्ला के दुखद निधन के बाद अच्छी तरह से सह रही हैं शहनाज गिल, बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी अभिनव शुक्ला का खुलासा

Shehnaaz Gill coping well after Sidharth Shukla's tragic demise, reveals ex Bigg Boss contestant Abhinav Shukla

[ad_1]

नई दिल्ली: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के असामयिक दुखद निधन ने देश को शोक से झकझोर कर रख दिया। फैन फॉलोइंग के सागर, उनके परिवार के सदस्यों और दोस्तों ने 2 सितंबर, 2021 को सिड की आकस्मिक मृत्यु पर शोक व्यक्त किया। वह 40 वर्ष के थे।

सिद्धार्थ की मां और परिवार के अन्य सदस्यों के अलावा, जो इस अप्रत्याशित त्रासदी से सबसे ज्यादा प्रभावित थे, यह था शहनाज़ कौर गिल, जिनकी अंतिम संस्कार में पहली उपस्थिति ने सभी का दिल तोड़ दिया. शहनाज़, उनकी बिग बॉस 13 की साथी प्रतियोगी और करीबी दोस्त असंगत थी और परिवार के साथ अंतिम संस्कार की रस्मों के दौरान रुकी रही।

स्पॉटबॉय डॉट कॉम से बात करते हुए, बिग बॉस 14 के प्रतियोगी अभिनव शुक्ला ने खुलासा किया कि वह और उनकी पत्नी रुबीना दिलाइक दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद शहनाज की मां से मिले थे और पूर्व ठीक है। उन्होंने कहा, “मैं प्रार्थना करता हूं और शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार को पूरी ताकत देने की कामना करता हूं। मैं और रुबीना अपनी मां से मिले और वह अच्छी तरह से मुकाबला कर रही हैं। मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान उनकी पीड़ा को कम करें।”

सिद्धार्थ के असामयिक निधन के बाद से शहनाज ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट नहीं किया है भाई शहबाज बदेश मोटिवेशनल कोट्स शेयर करते रहते हैं सिड की तस्वीरों के साथ

अनजान लोगों के लिए, अभिनव कोहली और सिद्धार्थ शुक्ला ने 2004 में ग्लैडरैग्स मैनहंट और मेगामॉडल प्रतियोगिता के साथ अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की।

टेलीविजन और फिल्म उद्योग की कई हस्तियां सिद्धार्थ शुक्ला के आवास और बाद में ओशिवारा श्मशान घाट पर शोक व्यक्त करने पहुंचीं। सिद्धार्थ की मां के साथ परिवार के सदस्य भी थे क्योंकि वह अपने बेटे के अंतिम संस्कार के लिए जा रही थी। करीबी दोस्त शहनाज़ गिल अपने भाई शहबाज़ के साथ थीं और पूरी तरह से दुखी दिख रही थीं। वह अश्रुपूर्ण और असंगत थी।

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *